क्लेम्सन फ़ुटबॉल: बोस्टन कॉलेज पर नेल-बिटर जीत से 3 टेकअवे

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

क्लेम्सन फ़ुटबॉल को एक खराब बोस्टन कॉलेज टीम ने झटका दिया, लेकिन अंत में 34-28 की जीत के साथ व्यवसाय का ख्याल रखा। हमने क्या सीखा?

अंतिम
बोस्टन कॉलेजईगल्स
28
CLEMSONटाइगर्स
34

हम जानते थे कि ट्रेवर लॉरेंस के नहीं खेलने से इस खेल पर असर पड़ेगा। लेकिन, कोई भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता था कि बोस्टन कॉलेज ने क्लेम्सन को पहली छमाही में एक बिंदु पर 18 अंक तक पहुंचाया।

बोस्टन कॉलेज फाटक से बाहर निकलकर हायमेकर्स फेंक रहा था। पहली तिमाही में उनके पास चार नाटक थे जो 15 से अधिक गज के लिए गए थे, जिसमें शुरुआती खेल में 35-यार्ड पूरा होना शामिल था। क्लेम्सन की रक्षा असामयिक दंड के साथ जल्दी संघर्ष करती थी और कवरेज डाउनफ़ील्ड समाप्त हो जाता था।

दो प्रमुख नाटक थे जिन्होंने बोस्टन कॉलेज को एक बड़ी गति प्रदान की। पहले थे ट्रैविस एटियेनबोस्टन कॉलेज में लड़खड़ाना 3-यार्ड लाइन, ब्रैंडन सेबेस्टियन द्वारा 99-यार्ड टचडाउन वापसी की ओर अग्रसर होकर बीसी को 21-7 की बढ़त दिला दी।

दो ड्राइव बाद में, बोस्टन कॉलेज एक नकली फील्ड गोल प्रयास के लिए तैयार था और थाक्लेम्सन ऑफसाइड्स को आकर्षित करने में सक्षम।इस नाटक ने ड्राइव को बढ़ाया और 28-10 तक जाने के लिए बोस्टन कॉलेज के एक और टचडाउन का नेतृत्व किया।

टाइगर्स के लिए पहले से ही अराजक सप्ताह में निपटने के लिए यह बहुत तबाही थी। लेकिन 28-10 से नीचे होने के बाद, क्लेम्सन शांत हो गया और खेल को बंद करने और अपराजित रहने के लिए 24-0 रन पर चला गया।

डीजे उइगालेली इस खेल की शुरुआत में अंत क्षेत्र में अपराध करने में सक्षम नहीं थे। लेकिन, उन्होंने खेल को बहुत मजबूती से समाप्त किया और वापसी के इस प्रयास के अगुआ थे। ट्रैविस एटियेन ने टाइगर्स के लिए खेल को बंद करके अपनी सर्वश्रेष्ठ मारियानो रिवेरा छाप छोड़ी। इटियेन के पास बहुत अधिक रन थे और वह खिंचाव के नीचे सबसे भरोसेमंद प्लेमेकर था।

1966 के बाद से यह गेम क्लेम्सन की सबसे बड़ी वापसी है। हमने क्या सीखा?

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें