5 चीजें जो हमने कॉलेज फुटबॉल के सप्ताह 15 से सीखीं

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

यह कॉलेज फ़ुटबॉल का एक और जंगली सप्ताहांत था और यहाँ पाँच चीजें हमने ओहियो स्टेट, अलबामा, इंडियाना, आयोवा स्टेट और अन्य के बारे में सप्ताह 15 में सीखीं।

यह विश्वास करना कठिन है, लेकिन हम पहले से ही 2020 कॉलेज फ़ुटबॉल सीज़न के 15 सप्ताह पूरे कर चुके हैं। अनिवार्य रूप से, हमारे पास चैंपियनशिप सप्ताहांत और पोस्टसन से पहले जाने के लिए एक सप्ताह है।

इसलिए अगले दो हफ्तों में, कॉलेज फ़ुटबॉल प्लेऑफ़ की दौड़ और नए साल के सिक्स बाउल खेलों पर ध्यान देना शुरू हो जाएगा और इसमें से बहुत कुछ पहले ही हो चुका है।

कॉलेज फ़ुटबॉल प्लेऑफ़ रैंकिंग का अगला संस्करण मंगलवार को होगा, लेकिन यदि आप प्रतीक्षा नहीं करना चाहते हैं, तो देखेंहमारे अनुमान यहाँ.

आपके पास एक बहुत स्पष्ट प्लेऑफ़ तस्वीर है: अलबामा अपने भाग्य को नियंत्रित करता है, जैसा कि क्लेम्सन, नोट्रे डेम, फ्लोरिडा और कुछ हद तक ओहियो राज्य करता है।

यह स्पष्ट नहीं है कि ओहियो स्टेट फ़ुटबॉल बिग टेन टाइटल गेम में खेलेगा या नहीं, लेकिन कॉन्फ़्रेंस चैंपियनशिप या नहीं, इसमें कोई संदेह नहीं है कि बकीज़ शीर्ष चार टीम हैं?

यदि चाक धारण करता है, जिसका अर्थ है कि बामा एसईसी खिताबी खेल में फ्लोरिडा को हरा देता है और क्लेम्सन को नोट्रे डेम पर अपना बदला मिलता हैट्रेवर लॉरेंस, हमें प्लेऑफ़ में ओहियो स्टेट के खिलाफ बामा बनाम नोट्रे डेम और क्लेम्सन को देखना चाहिए।

लेकिन फ्लोरिडा और टेक्सास ए एंड एम दोनों शीर्ष एक-नुकसान के दावेदार के रूप में मिश्रण में हैं और हम अपराजित सिनसिनाटी के बारे में नहीं भूल सकते हैं, हालांकि एक अमेरिकी खिताब और एक प्रमुख कटोरा बर्थ शायद बेयरकैट्स के लिए छत है।

तो इस सब को ध्यान में रखते हुए, आइए देश भर में एक नज़र डालते हैं कि सप्ताह 15 में क्या हुआ।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें