इंडियाना फुटबॉल, नोट्रे डेम टूटी हुई कटोरी प्रणाली के उदाहरण हैं

इंडियाना फ़ुटबॉल को नए साल के सिक्स बाउल में खेलना चाहिए और नोट्रे डेम को कॉलेज फ़ुटबॉल प्लेऑफ़ में नहीं होना चाहिए, जो दर्शाता है कि यह सिस्टम टूट गया है।

कॉलेज फ़ुटबॉल प्लेऑफ़ शायद मार्च पागलपन की तुलना में सर्वश्रेष्ठ टीम का निर्धारण करने में बेहतर है, लेकिन उसके बाहर - बाउल सिस्टम और प्लेऑफ़ कुल विफलता है। सिर्फ पूछनाइंडियाना फुटबॉलया कॉलेज फुटबॉल प्रशंसकों को नोट्रे डेम को फिर से कत्ल होते देखने के लिए मजबूर किया गया।

नोट्रे डेम की स्थिति, जो कुछ लोगों ने सोचा था कि स्पष्ट था, यह एक अनुस्मारक है कि यह चार-टीम प्लेऑफ़ इतना अच्छा काम नहीं करता है, क्योंकि दुनिया में एक टीम केवल एक प्रतिभागी से 34-3 से पीछे कैसे हो सकती है, उसे योग्य माना जा सकता है?

आंखों की जांच का क्या हुआ? क्योंकि ऐसा कुछ भी नहीं था जिसे मैंने या किसी और ने शनिवार को यह सोचने के लिए देखा कि नोट्रे डेम फुटबॉल कॉलेज फुटबॉल प्लेऑफ़ में होने के योग्य है।

हालांकि इससे भी बुरी बात यह है कि इंडियाना फुटबॉल टीम जो सिर्फ एक गेम (35-28 ओहियो स्टेट में, एक प्लेऑफ टीम) हार गई, उसने एक बड़ा बाउल गेम भी नहीं बनाया। इसके बजाय, Hoosiers आउटबैक बाउल में 4-5 ओले मिस टीम खेलेंगे।

क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हैं?

हालाँकि, यह वास्तव में कॉलेज फ़ुटबॉल बाउल शेड्यूल का सबसे क्रिंग योग्य हिस्सा नहीं था। यह अंतर 2-8 दक्षिण कैरोलिना से संबंधित है, जो सेना जैसी टीम के बजाय यूएबी खेलेगा, जिसने नौ गेम जीते लेकिन कटोरा रद्द करने के लिए स्वीकार किया गया था।

हालांकि यह एक झटका नहीं होना चाहिए कि एक एसईसी टीम ने हारने के रिकॉर्ड के साथ एक कटोरा बनाया, क्योंकि गेमकॉक ऐसा करने वाली छह एसईसी टीमों में से एक है और बर्थ पाने के लिए 12 एसईसी टीमों में से एक है।

तथ्य यह है कि एक लीग से 12 टीमों ने एक कटोरा बनाया और नए साल के छह कटोरे के खेल में 12 टीमों में से चार एसईसी से हैं, यह सिर्फ एक और उदाहरण है कि पोस्ट सीजन कितना टूटा हुआ है।

कॉलेज फ़ुटबॉल हमारे पास मैदान पर सबसे रोमांचक खेलों में से एक है, समानता की अत्यधिक कमी को छोड़कर, जो संभवतः केवल एनबीए ही प्रतिद्वंद्वी हो सकता है, लेकिन इसमें सबसे खराब पोस्टसन भी है।

कॉलेज फ़ुटबॉल को वास्तविक प्लेऑफ़ की आवश्यकता क्यों है

यही कारण है कि इंडियाना, नॉर्थवेस्टर्न, टेक्सास ए एंड एम, फ्लोरिडा, जॉर्जिया, ओक्लाहोमा और अन्य टीमों को वास्तविक प्लेऑफ़ में मौका मिलना चाहिए, न कि कुछ अर्थहीन कटोरा।

इंडियाना फुटबॉल खिलाड़ी शायद नए साल के छह गेम में खेलना चाहते थे। किसी भी चीज़ से अधिक वे उस मान्यता के योग्य थे, लेकिन इंडियाना के बाहर, क्या ये बड़े एसईसी स्कूल वास्तव में पीच या फिएस्टा या जो कुछ भी खेलने की परवाह करते हैं - शायद नहीं।

क्योंकि बाउल गेम सर्वश्रेष्ठ टीमों से मेल खाने के बारे में नहीं हैं, अन्यथा इंडियाना फ़ुटबॉल नए साल के सिक्स में होगा और सेना एक गेम में होगी। वे पैसे और टीवी रेटिंग के बारे में हैं और बस इतना ही।

तीन खेलों में से, कटोरे महिमामंडित प्रदर्शनियां हैं और यहां तक ​​कि प्रदर्शनियों को शेड्यूल करने वाले लोग भी एक-दूसरे के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ टीमों को खड़ा करके इसे सही नहीं कर सकते।

इसलिए हमें सबसे खराब तरीके से 16 टीमों के प्लेऑफ की जरूरत है और वहां पहुंचना मुश्किल नहीं होगा।

सीज़न को 11 खेलों में काटें (हमें अधिक भुगतान वाले खेलों की आवश्यकता नहीं है) और सम्मेलन चैम्पियनशिप खेलों से छुटकारा पाएं। प्रत्येक सम्मेलन और स्वचालित बोलियों में विभाजन से छुटकारा पाएं।

शीर्ष 16 टीमों को चुनें और कैंपस में पहला राउंड खेलें। क्वार्टर फ़ाइनल को उसी सप्ताहांत में कॉन्फ़्रेंस टाइटल गेम के रूप में खेलें, फिर एक ही समय में प्लेऑफ़ और टाइटल गेम को होल्ड करें।

कम से कम 6-5 रिकॉर्ड वाली टीमों के बीच मिश्रित गेंदबाजी खेल हो सकते हैं। नरक, हमारे पास ऐसी टीमें भी हो सकती हैं जो दिसंबर के अंत में हॉलिडे-हू-गिव्स-ए-क्रैप बाउल में प्लेऑफ़ मीट के पहले दौर में हार गईं।

लेकिन क्या यह देखना अच्छा नहीं होगा कि इंडियाना को वास्तव में एक प्लेऑफ़ गेम में एसईसी या एसीसी की टीम से खेलने का मौका मिलता है? नरक, यह देखना बहुत अच्छा होगा कि हूसियर्स एक के लिए साउथ बेंड की यात्रा करते हैं।

और अगर आयरिश ने दो गेम जीते और सेमीफाइनल में पहुंचे, तो कोई भी यह नहीं कह पाएगा कि उन्होंने इसे अर्जित नहीं किया। हमें एक ही व्यर्थ की बहस बार-बार नहीं करनी पड़ेगी।

फिर भी, जैसा कि जय बिलास ने बताया, एक ऐसे खेल के लिए जो कहता है कि हर खेल मायने रखता है, यह स्पष्ट है कि वास्तव में बहुत कम लोग करते हैं और जब तक हम इस टूटे हुए कटोरे / कॉलेज फुटबॉल प्लेऑफ़ सिस्टम को ठीक नहीं करते, तब तक दुनिया का सबसे अच्छा खेल सबसे खराब स्थिति के कारण पीड़ित रहेगा। मौसम के बाद की प्रणाली की कल्पना की जा सकती है।