3 कॉलेज फ़ुटबॉल जो डिवीजनों को खत्म करने से सबसे ज्यादा लाभान्वित होंगे

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

मेजर कॉलेज फ़ुटबॉल ने अपने सम्मेलनों में संभागीय खेल से दूर जाना शुरू कर दिया है। यहां तीन टीमें हैं जिन्हें इस कदम से फायदा होगा।

1992 में, दक्षिणपूर्वी सम्मेलन ने सम्मेलन को दो प्रभागों में विभाजित किया ताकि एक सम्मेलन शीर्षक खेल हो। बिग 12 और वेस्टर्न एथलेटिक सम्मेलन 1996 में डिवीजनल प्ले में जाएगा। कॉलेज के बाकी फुटबॉल में उसके तुरंत बाद डिवीजन होंगे।

तीस साल बाद, सम्मेलनों का विस्तार हो रहा है, और कॉलेज फ़ुटबॉल में डिवीजनल खेल ऐसा लगता है जैसे यह समाप्त हो रहा है।

पीएसी 12 कॉलेज फ़ुटबॉल में डिवीजनल खेल के अंतिम विलुप्त होने के रूप में शुरू हुआ जब उसने अपने चैंपियनशिप गेम में बदलाव की घोषणा की। पीएसी -12 चैम्पियनशिप गेम में भाग लेने वाले सबसे अधिक जीत प्रतिशत वाली टीमें होंगी, न कि डिविजनल विजेता।

2025 में टेक्सास और ओक्लाहोमा के शामिल होने पर एसईसी डिवीजनों के साथ किया जाएगा। एसीसी 2020 में डिवीजनों से दूर चला गया और नोट्रे डेम को जोड़ा। टेक्सास ए एंड एम और मिसौरी के एसईसी के लिए रवाना होने के बाद बिग 12 ने इस तरह से अपने चैंपियनशिप गेम का संचालन करने के लिए छूट का इस्तेमाल किया है।

मजबूत डिवीजनों में खेलने वाली टीमों को सबसे ज्यादा फायदा होता है। यह लगभग दो सर्वश्रेष्ठ टीमों की गारंटी है - कम से कम दो सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड द्वारा - एक सम्मेलन चैम्पियनशिप खेल में खेलेंगे। कई टीमों को "विभाजन रहित" सम्मेलनों से लाभ होगा।

यहां तीन टीमों पर करीब से नज़र डाली गई है, जिन्हें डिवीजनों को खत्म करने से फायदा होगा।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें