पेन स्टेट फ़ुटबॉल प्रभावशाली 2023 भर्ती वर्ग में जोड़ता है

पेन स्टेट फ़ुटबॉल ने 2023 भर्ती वर्ग को एक साथ रखा है, भले ही ओहियो स्टेट और मिशिगन स्टेट ने कुछ गड़गड़ाहट चुरा ली हो।

पेन स्टेट फुटबॉलकार्यक्रम निराशाजनक सीज़न की एक जोड़ी से ताज़ा है, लेकिन इसने जेम्स फ्रैंकलिन और कंपनी को भर्ती के निशान पर इसे मारने से नहीं रोका है।

टेक्सास ए एंड एम, जॉर्जिया, अलबामा और ओहियो स्टेट ने पिछले साल जो किया उसके कारण इसके बारे में ज्यादा बात नहीं की जाती है, लेकिन निटनी लायंस ने 247 स्पोर्ट्स कंपोजिट रैंकिंग के अनुसार नंबर 6 समग्र वर्ग पर हस्ताक्षर किए और इसमें तीन पांच सितारा शामिल थे नंबर 4 क्यूबी ड्रू एलार सहित संभावनाएं।

ठीक है, 2021 में एक फीके अभियान के बावजूद, निटनी लायंस भर्ती के रास्ते पर बिल्कुल भी धीमा नहीं हुआ है, और शीर्ष -100 पास रशर की प्रतिबद्धता के लिए धन्यवादTomarrion पार्करमंगलवार को, उनके पास अब 2023 चक्र में नंबर 3 समग्र वर्ग है।

पेन स्टेट फ़ुटबॉल एक और बड़े समय की प्रतिबद्धता जोड़ता है

पार्कर एक 6-फुट-4, 255-पाउंड रक्षात्मक अंत है जो पूरे 2023 वर्ग में नंबर 8 रक्षात्मक लाइनमैन के रूप में रैंक करता है, और इससे भी अधिक प्रभावशाली बात यह है कि पेन स्टेट फ़ुटबॉल अलबामा राज्य में चला गया, दिल में एसईसी क्षेत्र, और अपनी प्रतिबद्धता पर उतरा।

जॉर्जिया, गत राष्ट्रीय चैंपियन, शामिल थे और यहां तक ​​कि एक बिंदु पर एक क्रिस्टल बॉल प्रोजेक्शन भी मिला, जो समग्र रूप से नंबर 80 रैंक की संभावना के लिए था। हाई स्कूल गेंद के पिछले दो सत्रों में, उन्होंने 26.5 बोरी दर्ज की।

पेन स्टेट फ़ुटबॉल ने पिछले सप्ताहांत में उनकी एक यात्रा की मेजबानी की और सौदे को सील करने के लिए लग रहा था। मिशिगन राज्य ने इस सप्ताह के अंत में एक यात्रा निर्धारित की थी और फ्लोरिडा और टेनेसी दोनों में गिरावट के लिए आधिकारिक दौरे थे, लेकिन निटनी लायंस ने एक और कुलीन भर्ती पर जीत हासिल की।

पार्कर 2023 वर्ग में पेन स्टेट फ़ुटबॉल के लिए तीसरी शीर्ष -100 प्रतिबद्धता है और 14 प्रतिबद्धताओं में से नौ को चार-सितारा संभावनाओं के रूप में स्थान दिया गया है, जो निटनी लायंस को 60 प्रतिशत का ब्लू-चिप अनुपात देता है जो ठीक वहीं है जहाँ आपको होना चाहिए राष्ट्रीय खिताब के दावेदार बनें।

अब, फ्रेंकिन और पेन स्टेट फ़ुटबॉल को केवल मैदान पर उत्पादन प्राप्त करना है ताकि भर्ती के निशान पर क्या हो रहा है।